Breaking News

लखनऊ में देवरिया से सपा के पूर्व विधायक आशुतोष उपाध्याय बबलू और गैराज मालिक के साथ हुए विवाद के मामले में नया मोड़ आया है।

लखनऊ में देवरिया से सपा के पूर्व विधायक आशुतोष उपाध्याय बबलू और गैराज मालिक के साथ हुए विवाद के मामले में नया मोड़ आया है। जिस गैराज मालिक ने विधायक उनके गनर और ड्राइवर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया था, अब उसी गैराज मालिक और 4 अन्य लोगों के खिलाफ विधायक की नौकरानी ने शनिवार को छेड़छाड़ की शिकायत की है। हालांकि पुलिस अभी तक नौकरानी की शिकायत पर कोई FIR नहीं दर्ज की है।

अब पढ़िए नौकरानी ने जो तहरीर में लिखा-

‘मैं पूर्व विधायक आशुतोष उपाध्याय के घर पर काम करती हूं। सामने न्यू इंडिया मोटर के नाम से गैराज है। यहां कई लोग काम करते हैं। जब मैं आती-जाती हूं तब यहां का काम करने वाले मेरे को देखकर कमेंट करते हैं। गैराज का मालिक कुर्सी पर बैठकर घूरता है, गंदे इशारे करता है। ​​​​

14 मई को गैराज में काम कर रहे कर्मचारियों ने मेरे साथ छेड़खानी भी की। जितेंद्र के विरोध करने पर वह विवाद करने लगा।

विवाद होता देख आशुतोष उपाध्याय आ गए। उन्होंने बीच बचाव कर झगड़े को समझा-बुझाकर खत्म करने का प्रयास किया। लेकिन गैराज मालिक पहले उनके साथ गाली-गलौज किया, फिर विवाद करने लगा। ​

गैराज में काम कर रहे गैराज मालिक अब्दुल, लाल जी के साथ 4 और कर्मचारी थे। सभी लोग मिलकर मारपीट करने लगे। इस घटना के बाद से मैं बहुत डरी हुई हूं। इसलिए आरोपियों पर जल्द कार्रवाई की मांग करती हूं।’

पूर्व विधायक के घर के पास स्थित गैराज।

पूर्व विधायक ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

गैराज मालिक की तरफ से गई शिकायत पर कहा गया है कि मंगलवार दोपहर गैराज के बाहर कुछ गाड़ियां खड़ी थी। पूर्व विधायक के लोगों ने हटाने के लिए कहा। इसी बात को लेकर मामूली कहासुनी हुई थी। इतने में पूर्व विधायक, गनर और ड्राइवर आ गए। सभी लोग गालियां देने लगे। इसके बाद मारपीट शुरू कर दी। पूर्व विधायक ने गैराज मालिक को पहले लाठी-डंडे से पीटना शुरू किया। वह बचने के लिए भागा तो उसे पकड़कर पिटाई गई है। घटना के बाद पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी गई थी।

डीसीपी ने कहा एसीपी कर रही जांच

डीसीपी पूर्वी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि मामले की जांच एसीपी गोमती नगर को सौंपी गई है। अम्बेडकर नगर निवासी लालजी विश्वास खंड-2 स्थित एक गैराज में मिस्त्री है। यहीं पड़ोस के मकान में पूर्व विधायक आशुतोष उपाध्याय का घर है। पूछताछ की जा रही है।

About admin

Check Also

लोकसभा चुनाव की मतगणना से पहले उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव (गृह) दीपक कुमार और DGP प्रशांत कुमार ने लखनऊ में संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस की।

लोकसभा चुनाव की मतगणना से पहले उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव (गृह) दीपक कुमार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *