Breaking News

लखनऊ में बीच सड़क लहराई पिस्तौल:SUV से कार टच होने पर कहासुनी; शूटिंग चैंपियन ने कैब ड्राइवर पर तानी पिस्टल, गिरफ्तार

लखनऊ में शूटिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीत चुके युवक की दबंगई सामने आई है। मामूली कहासुनी पर SUV सवार युवक ने कैब ड्राइवर पर पिस्टल तान दी। उसे बंदूक के बट से भी मारा। इस दौरान सड़क पर भीड़ लग गई। घटना गोमती नगर के वेब मॉल के पास की है। फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, SUV कार चलाने वाले व्यक्ति का नाम विनोद मिश्रा है। वह नेशनल मास्टर शूटिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीत चुका है। वह 10 मीटर एयर पिस्टल कंपीटिशन का भी विनर रहा है। सोमवार को दोपहर वह अपनी SUV से वेब मॉल की तरफ जा रहा था। तभी उसकी कार से एक दूसरी वैगन आर कार टच कर गई।

लखनऊ में सरेराह कैब ड्राइवर पर पिस्टल तान दिया।
लखनऊ में सरेराह कैब ड्राइवर पर पिस्टल तान दिया।

इसी बात को लेकर विनोद मिश्रा ने आपा खो दिया और कैब ड्राइवर पर खुलेआम पिस्टल तान दी। इस दौरान लोगों की भीड़ लग गई और कई लोगों ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर सर्कुलेट कर दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि विनोद मिश्रा न सिर्फ पिस्टल तान देता है बल्कि कैब ड्राइवर पर बट से भी हमला करता है।

सरेराह पिस्टल तान देने के आरोपी विनोद मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
सरेराह पिस्टल तान देने के आरोपी विनोद मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस एक्टिव हुई और कुछ ही देर के बाद आरोपी विनोद मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारियों ने बताया कि पीड़ित की तहरीर मिली है और मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

About admin

Check Also

लखनऊ की विकास नगर पुलिस ने दो चैन स्नेचर को गिरफ्तार किया।

लखनऊ की विकास नगर पुलिस ने दो चैन स्नेचर को गिरफ्तार किया। बदमाशों के पास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *